Thursday, February 10, 2011

बालोद में भाजपा की आमसभा




दिल्ली में डकैत बैठे है:, नड्डा

जनता विकास चाहती है:, बृजमोहन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी जगतप्रकाश नड्डा आज दोपहर राष्ट्रिय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह के साथ बालोद पहुचें. उन्होंने यहाँ एक चुनावी सभा को संबोंधित किया, वहीँ शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक भी ली. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की दिल्ली की सरकार में चोर नहीं डकैत बैठे है ये सब कुछ खा जाते है और डकार भी नहीं लेते. सभा को चुनाव संचालक बृजमोहन अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा की बालोद की जनता विकास चाहती है और वह भाजपा के साथ है.

श्री नड्डा ने आगे कहा की केंद्र में बैठी कांग्रेस सरकार के मुखिया तो ऐसे है की सिपाही को ये नहीं कहते की चोर को पकड़ों और चोर को ये नहीं कहते की चोरी मत करों. पहले तो ये सुनते थे की ६४ करोड या ४० करोड का घपला हुआ है आज ये स्थिति है की १,७६,००० करोड का घोटाला हो जाता है और ये कांग्रेसी डकार भी नहीं लेते. इनके घोटलों को गिनने बैठे तो कई दिन निकल जाए. सारा पैसा तो येही लोग खाजाते है ये न रायपुर पहुँच रहा है न बालोद. महंगाई की क्या बात करें पहले प्याज छिलने से आंसू आते थे आज प्याज का नाम सुन के आंसू आजाते है. आप सभी आगामी १४ तारीख को १ नंबर का कमल फूल का बटन दबाकर भाजपा को जिताएं. आप का एक वोट न केवल भाजपा को जिताएगा बल्कि केंद्र की सरकार को भी जवाब होगा और कुमारिबाई को जीता कर आप रमन सिंह का हाथ मजबूत करेंगे. आने वाले लोकसभा चुनाव में भी आप के सहयोग से हम इन भ्रष्टाचारियों को गद्दी से उखाड फेंकेगे.

प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री एवं चुनाव संचालक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की भाजपा ने आप सभी के सामान एक गृहणी को प्रत्याशी बनाया है ये जानती है की आपको क्या परेशानी होती है, ये आप की बातों को सुनकर उसका समाधान करने में सक्षम होंगी. हमारे बिच में आप सब के लाडले मदन साहू जी नहीं रहे उनके अधूरे सपनों को पूरा करना है और उसके लिए उनकी धर्मपत्नी कुमारी बाई को साहू को आप सभी को मिलकर संबल प्रदान करना है. यहाँ पर इस बड़ी संख्या में आप सभी की उपस्थिति इस बात का संकेत है की जनता भाजपा के साथ है, जम्मो महिला मन तय कार्लो की यहाँ से कांग्रेस की जमानत जप्त करवाना है तो कोई उनकी जमानत बचा नहीं सकता. भाजपा और रमन सिंह की सरकार ने जो योजनाये जनता के लिए चलायी है ये पुरे देश में आज तक किसी सरकार ने नहीं चलायी. दो रूपये किलो चांवल, बच्चों को मुफ्त कापी किताब, बच्चियों को सायकल ऐसी अनेक योजनाये है यदि गिनने जाए तो सुबह हो जायेगी. जो काम उन्होंने ५० साल में नहीं किया वो हमारी सरकार ने ७ साल में कर दिखाया. १४ फरवरी को १ नंबर का कमल फूल का बटन दबाकर भाजपा को जिताएं और बालोद के विकास के द्वार को खोलें.

सभा में भाजपा के राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह प्रदेश संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह, प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सिंह सवन्नी, नगरीय प्रशासन मंत्री राजेश मूणत, खनिज निगम के अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल बेवरेज निगम के अध्यक्ष देवजी पटेल, , नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती लीला शर्मा, राजा दीवान, तोमन साहू, प्रमुख रूप से उपस्थित थे आभार प्रदर्शन यज्ञदत शर्मा ने किया.

सौदान सिंह और नड्डा ने ली बैठक

आज दोपहर बालोद पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी जगत्प्रकाश नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने पार्टी के केंदीय चुनाव कार्यालय में बंद कमरे में शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक लेकर आगामी १४ तारीख को अपने अपने क्षेत्रों में अधिक से अधिक मतदान हो यह सुनिश्चित करने आवश्यक दिशा निर्देश दिए. बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष रामसेवक पैकरा, प्रदेश संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह, महामंत्री भूपेंद्र सिंह सवन्नी, गौरीशंकर अग्रवाल, राजेश मूणत आदि उपस्थित थे.

No comments:

Post a Comment